फ़ोटो

Published: Feb 20, 2023 10:58 AM IST

Priyanka-Nick Picturesकॉन्सर्ट के बीच रोमांटिक हुए निक और प्रियंका, कैमरे के सामने हॉट पोज देकर धड़काया फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic : Instagram

बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

दरअसल, सिंगर निक जोनास ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर किया है। निक द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यह कपल एक-दूसरे के साथ रोमांटिक और हॉट पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

ये कपल एक जैसे कपड़ों में ट्विनिंग कर रहे हैं। इस खूबसूरत जोड़े से लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। ये तस्वीरें काफी बोल्ड और हॉट है। जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि निक और प्रियंका की ये नई फोटोज लॉस वेगस की हैं। जहां निक का म्यूजिक कॉन्सर्ट था। 

 प्रियंका और निक की जोड़ी फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती है। कपल के बीच लंबा एज गैप होने के बावजूद भी दोनों के बीच प्यार और रोमांस भरपूर देखने को मिलता है।

तस्वीरों में ब्लैक ऑउटफिट में जहां निक लोगों का अट्रैक्शन अपनी तरफ खींच रहे हैं तो वहीं प्रियंका भी ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट और स्टनिंग लग रही हैं।

हाल ही में मां बनी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती का चेहरा दिखाया है। एक्ट्रेस की बेटी को भी फैंस ने भरपूर प्यार दिया है।