फ़ोटो

Published: Sep 26, 2022 02:33 PM IST

Rashmika Mandanna Pictures रश्मिका मंदाना ने डेनिम ऑउटफिट में दिखाया अपना बोल्ड लुक, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : साउथ (South) एक्ट्रेस (Actress) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) को लेकर सुर्खियों में हैं। वो इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। 

जिसका अभिनेत्री जोर शोर में प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ डांस रियलिटी शो DID ​​सुपर मॉम्स के ग्रैंड फिनाले में पहुंची थीं। जहां उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा के साथ सामी सामी गाने पर डांस भी किया। यह गाना फिल्म ‘पुष्पा’ का है। 

हाल ही में रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो ब्लू कलर के डेनिम ऑउटफिट में नजर आ रही है। तस्वीरों में अभिनेत्री क्रॉप डेनिम टॉप और जैकेट के साथ डेनिम स्कर्ट पहने पोज देती नजर आ रही है।

वो इस ड्रेस में बोल्ड लुक में दिखाई दे रही है। रश्मिका मंदाना अपने कानों में स्टाइलिश इयरिंग्स भी पहनी है। प्रशंसकों को उनकी ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है। वो इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

उनके इन तस्वीरों को अब तक 22 लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि अभिनेत्री की आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ में नीना गुप्ता के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।