फ़ोटो

Published: Jan 07, 2023 11:05 AM IST

Bollywood Celebritiesनए साल पर बॉलीवुड के इन सितारों ने लिया भगवान का आशीर्वाद, माथा टेकने पहुंचे मंदिर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Social Media

साल 2023 (Year 2023) की शुरुआत हो चुकी है। जिसके लिए हर कोई ये प्रार्थना कर रहा है कि साल 2023 सभी के लिए अच्छा हो। वहीं बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स भी नए साल पर भगवान (God) के दर्शक करके के लिए दरबार पहुंचे। जहां उन्होंने मंदिरों में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल भी बीते शुक्रवार को मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचे। जहां कपल ने गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ वृंदावन पहुंची। जहां उन्होंने नीम करोली बाबा के आश्रम में पहुंचकर श्रीहित प्रेमानंद गोविंद शरण जी महाराज के आशीर्वाद लिए। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस नए साल पर वैष्णो माता के दरबार में माथा टेकने के लिए पहुंचीं। माता के दरबार में पहुंचकर जैकलीन फर्नांडिस भक्ति के रंग में रंगी नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नए साल के मौके पर मंदिर में पूरी आस्था और भक्ति के साथ पूजा-पाठ की और नए साल पर देवी-देवताओं का आशीर्वाद ली।

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा नए साल के मौके पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे। वहीं उनके साथ पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी भी नजर आए थे।