फ़ोटो

Published: Dec 05, 2022 02:23 PM IST

Manish Malhotra Birthdayमनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में रेखा-काजोल समेत इन स्टार्स ने जमाया रंग, देखें दिलकश तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : मशहूर (Famous) फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का आज 56वां जन्मदिन है। उनका जन्म 5 दिसंबर 1966 को मुंबई में हुआ था। मनीष मल्होत्रा ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर रविवार देर रात अपने घर पर पार्टी दी थी। जिसमें कई स्टार्स पहुंचे थे। 

उनके इस बर्थडे में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा, रवीना टंडन, काजोल और करण जौहर ने भी शिरकत की थी। सभी सेलेब्स ने रविवार देर रात को मनीष मल्होत्रा का बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस खुशी में रंग जमाया।

वहीं रवीना टंडन ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। तस्वीरों में रवीना टंडन, रेखा और काजोल का स्वैग देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में रवीना टंडन रेखा की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

वहीं एक दूसरी तस्वीर में स्टार्स सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। सभी के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल देखी जा सकती है। वहीं तस्वीर में रेखा पाउट पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीरों को शेयर कर रवीना टंडन ने मनीष मल्होत्रा को बर्थडे विश करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं! मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरी रॉक, मेरे जीवन के सभी रहस्यों के धारक के लिए! लव यू लोड मेरे एवरग्रीन मनीष मल्होत्रा सबसे दयालु, सबसे उदार, सुंदर इंसान, अंदर और बाहर! मैं आपसे प्यार करती हूं!’ उनके इस पोस्ट के जवाब में मनीष मल्होत्रा ने रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है।