क्रिकेट

Published: Mar 29, 2022 02:54 PM IST

Aus vs Pak ODI Series पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरिज से पूर्व ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, 2 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

लाहौर, आस्ट्रेलिया (Australia) की क्रिकेट टीम को पाकिस्तान (Pakistan) में सीमित ओवरों की अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला (ODI Series) शुरू होने से कुछ घंटे पहले मंगलवार को तब एक और झटका लगा जब बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर (Ashton Agar) का कोविड-19 (Covid-19 Positive) के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव पाया गया।

Koo App

आस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने कहा कि टीम के नियमित परीक्षण के दौरान फिजियोथेरेपिस्ट ब्रेंडन विल्सन का परीक्षण भी पॉजिटिव आया है। विकेटकीपर-बल्लेबाज जोश इंगलिस (Josh Inglis Covid-19 Positive) को कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण सोमवार को बाहर होना पड़ा था। इससे अब आस्ट्रेलिया के पास पहले मैच के लिये 13 फिट खिलाड़ी ही उपलब्ध रहेंगे।

ऑलराउंडर मिशेल मार्श कूल्हे की चोट के कारण तीन मैचों की श्रृंखला के कम से कम पहले मैच के लिये उपलब्ध नहीं हैं। अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी कोहनी की चोट के कारण बाहर हैं।

तेज गेंदबाज पैट कमिंस, जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क और अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में आस्ट्रेलिया की 1-0 से जीत के बाद सीमित ओवरों के मैचों के लिये विश्राम दिया गया है।(एजेंसी)