क्रिकेट

Published: Dec 31, 2021 03:19 PM IST

Sourav GangulyBCCI प्रमुख सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, थे 'कोरोना' से संक्रमित

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Pic

नयी दिल्ली. दोपहर कि बड़ी खबर के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Saurav Gabguly) को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बता दें कि,उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Corona Posetive) आने पर उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अब जब उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चूका है, तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि यह पूर्व कप्तान चिकित्सकों की देखरेख में घर में पृथकवास पर रहेंगे और वह कोविड के ओमिक्रॉन स्वरूप से संक्रमित नहीं थे। अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने आज दोपहर गांगुली को छुट्टी दे दी है। उन्हें अगले एक पखवाड़े तक चिकित्सकों की निगरानी में घर में ही रहना होगा। उसके बाद आगे के उपचार पर फैसला किया जाएगा।”

अस्तपाल में उन्हें ‘‘मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी” दी गयी थी। उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल के शुरू में कोविड-19 से संक्रमित हो गये थे।

गौरतलब है कि करीब 3 दिन पहले सौरव गांगुली को कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। जिसके चलते उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। अब दो दिन के इलाज के बाद आज सौरव गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 

बता दें कि इस साल यह दूसरी बार हुआ  जब गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे इससे पहले साल में जनवरी 2021 में उन्हें दिल की बीमारी के चलते लंबे समय तक अस्पताल में रहे थे।