क्रिकेट

Published: Jan 14, 2024 05:30 PM IST

NZ vs PAK 2nd T20डेरिल मिशेल का 'कैमरा तोड़' अटैक, फिर Cameraman से खैरियत पूछते दिखे बाबर- देखें Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
डेरिल मिशेल और बाबर आज़म

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आज दूसरा टी20 मैच (NZ vs PAK 2nd T20) खेला गया। जहां कीवी टीम ने पाकिस्तान को 21 रन से हराकर लगातार इस सीरीज में दूसरी जीत दर्ज की है। इस मैच में न्यूजीलैंड की पारी के दौरान डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने एक ऐसा शॉट जड़ा, जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। 

डेरिल मिशेल ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 में ऐसा छक्का लगाया कि गेंद सीधी जाकर कैमरा पर लगी। इस शॉट को देखने के बाद सबके होश उड़ गए। मिशेल के इस शॉट से कैमरामैन को भारी नुकसान हुआ है। हालांकि वह बाल-बाल बच गया। गेंद केवल कैमरा को छूकर चली गई।

दरअसल, मुकाबले की पहली पारी के दौरान डेरिल मिचेल ने 11वें ओवर में अब्बास अफरीदी के ऊपर लॉन्ग ऑन पर शॉट खेला, जो गेंद जाकर सीधा कैमरा पर लगी। मिचेल के इस छक्के की वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। वहीं जब कैमरा पर मिशेल की गेंद लगी तब कैमरामैन नाखुश दिखाई दिया। 

हालांकि, फील्डिंग के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आज़म ने कैमरामैन से उसकी खैरियत पूछी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर बाबर के फैंस उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि दूसरे टी20 मुकाबले में भी पाकिस्तान को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में कीवी टीम ने 21 रन से जीत दर्ज की है। टीम लगातार 2 टी20 जीतकर 5 मैचों की सीरीज़ में 2-0 की बढ़त हासिल कर चुकी है। ऐसे में तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान को सीरीज में बने रहने के लिए जीत दर्ज करना ही होगा।