क्रिकेट

Published: Jun 20, 2022 01:08 PM IST

Deepak Chahar Video आखिर क्यों दीपक चाहर ने वीडियो शेयर कर कहा- 'क्रिकेट से ज़्यादा दबाव…',

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar), इस समय चोट की अझ से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। दीपक चाहर ने इसी महीने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) से शादी की है। दोनों की शादी आगरा (Agra) के एक होटल में हुए थी। उन्होंने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी (Reception Party) भी रखी थी, जहां कई क्रिकेटर्स आए थे। वहीं अब दीपक चाहर ने रविवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर (Video Share) किया। जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो में दीपक चाहर और जया मिस्टर खिलाड़ी, बोले चूड़ियां।। बोले कंगना जैसे गानों पर डांस (Deepak Chahar Dance Video) करते नज़र आ रहे हैं। दीपक चाहर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘क्रिकेट मैच से ज्यादा प्रेशर था।’ वहीं उन्होंने हैशटैग के जरिए बताया कि यह उनका पहला एवं आखिरी डांस था। 

दीपक चाहर का यह वीडियो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। जिसे देखकर उनके फैंस कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो में दीपक और जया ने बेहद खूबसूरती के साथ डांस किया है। 

बता दें कि, दीपक चाहर ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान जया भारद्वाज को स्टेडियम में प्रपोज किया था। दीपक की वाइफ जया भारद्वाज एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं।  इन दोनों की मुलाकात दीपक चाहर की बहन ने करवाई थी। जिसके बाद यह दोनों रिलेशन में आए थे। 

ज्ञात हो कि, इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में ख़रीदा था। हालांकि, वह चोट की वजह से आईपीएल के इस सीजन का एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। इस बार चेन्नई को दीपक चाहर की बहुत कमी भी खली थी। दीपक चेन्नई के अहम गेंदबाजों में से एक हैं।