क्रिकेट

Published: Jan 11, 2022 03:14 PM IST

Shane Warne Documentaryभारत में 'BookMyShow' पर उपलब्ध होगी महान स्पिनर वार्न पर बनी डॉक्यूमेंट्री

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नयी दिल्ली, आस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व महान स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) पर बनी डॉक्यूमेंट्री (Documentary) ‘शेन’ भारतीय प्रशंसकों के लिए 15 जनवरी से बुकमाइशो स्ट्रीम पर उपलब्ध होगी। इस दिग्गज खिलाड़ी की शानदार क्रिकेट यात्रा पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री से क्रिकेट प्रेमियों को वार्न के जीवन की झलक देखने को मिलेगी।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले ही टूर्नामेंट में खिताबी जीत दर्ज करने वाली टीम के कप्तान रहे वार्न भारत से अपने विशेष रिश्ते, अपने साथियों तथा सचिन तेंदुलकर जैसे महान भारतीय क्रिकेटरों के साथ अपने संबंधों पर रोशनी डालेंगे। वार्न ने बयान में कहा, ‘‘मैं अपनी डॉक्यूमेंट्री शेन को जारी करके बेहद रोमांचित महसूस कर रहा हूं जो विशेष तौर पर बुकमाइशो स्ट्रीम पर उपलब्ध होगी।”

उन्होंने कहा, ‘‘इस फिल्म में हैं अपने करियर पर बात करूंगा जिसमें सर्वश्रेष्ठ पल भी शामिल होंगे जैसे 2008 में राजस्थान रॉयल्स को पहले आईपीएल का खिताब दिलाना और कुछ शानदार लोगों के साक्षात्कार जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे।” वार्न ने कहा, ‘‘वे लोग जिन्हें मैं बेहद करीबी मित्र मानता हूं जिनमें सचिन तेंदुलकर, राजस्थान रॉयल्स के मालिक मनोज बदाले, एड शीरन के अलावा मेरे घनिष्ठ मित्रों में से एक क्रिस मार्टिन शामिल हैं।” (एजेंसी)