क्रिकेट

Published: Mar 13, 2023 04:27 PM IST

IND vs AUSलाइव मैच के दौरान विराट कोहली ने किया अंपायर नितिन मेनन को ट्रोल, कहा- ‘मैं होता तो पक्का आउट...’

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच अहमदाबाद में खेला गया चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान कुछ कैसा हुआ, जिसे देख सब लोग हैरान रह गए। लंच ब्रेक के बाद मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, चौथे मैच के पांचवें और आखिरी दिन 35 वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर ट्रेविस हेड के लिए भारत ने रिव्यू की मांग की थी। जिसे अंपायर नितिन मेनन (Virat Kohli troll Nitin Menon) ने नकार दिया। यह काफी करीबी मामला था, जिसे रिव्यू के बाद अंपायर कॉल का फैसला सुनाया गया। 

लेकिन इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अंपायर नितिन मेनन (Nitin Menon) से मजे लेते देखा गया। रिव्यू  और अंपायर का फैसला सुनाने के बाद विराट ने कहा, ‘मैं होता तो आउट होता…विराट कोहली ने इसके बाद कहा, मैं होता तो पक्का आउट होता…’ इसके बाद नितिन मेनन ने हंसते हुए थम्ब्स अप का इशारा किया।

विराट ने जब यह बात कही तब उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई। अब सोशल मीडिया पर मैदान पर हुए इस हंसी मजाक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं। मालूम हो कि, विराट को नितिन मेनन ने कई बार विवादित तरीके से आउट करार दिया है। जिसके बाद कई लोग इस बात की चर्चा भी करने लग जाते हैं।