क्रिकेट

Published: Mar 18, 2022 10:18 AM IST

Dance Viral VideoIPL 2022 से पहले मस्ती के मूड में नज़र आए वेंकटेश अय्यर और आवेश खान, इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें (Indian Premier League 15) सीजन के शुरू होने में कुछ दिन बचे है। ऐसे में सभी टीमें जमकर मेहनत कर रही है। इसी दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के आवेश खान (Avesh Khan) मस्ती के मूड में नज़र आए। यह दोनों खिलाड़ी डांस करते हुए दिखाई दिए।

हाल ही में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वेंकटेश अय्यर और आवेश खान ‘अरेबिक कुथु, हलामिथी हबीबो’ गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।दोनों खिलाडियों का यह अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हर कोई इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहा है। 

बता दें कि, इससे पहले भी दोनों खिलाड़ियों ने हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ पर जबरदस्त डांस किया था। आईपीएल 2022 की नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपने सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाडियों का डांस करते हुए वीडियो पोस्ट वेंकिया था। वीडियो में ये दोनों खिलाड़ी के साथ एक अन्य शख्स भी दिखाई दे रहे थे। लखनऊ सुपरजाइंट्स ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा “एक दम बिजली परफॉर्मेंस”।

मालूम हो कि, आईपीएल में केकेआर ने वेंकटेश अय्यर को 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया है। पिछले सीजन में केकेआर ने अय्यर को सिर्फ 20 लाख रुपए के बेस प्राइस में खरीदा था। लेकिन, अय्यर की शानदार परफॉर्मेंस देखते हुए केकेआर ने इस खिलाड़ी को रिटेन करने का फैसला किया। वहीं, आवेश खान की बात करें तो उन्हें लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 10 करोड़ रुपए में ख़रीदा है।