क्रिकेट

Published: Oct 01, 2021 01:05 PM IST

Chris Gayle Leaves IPLपंजाब किंग्स को लगा तगड़ा झटका, केकेआर के खिलाफ मैच से पहले क्रिस गेल ने किया आईपीएल छोड़ने का फैसला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में प्लेऑफ के लिए कड़ी मेहनत कर रही पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को तगड़ा झटका लगा है। बताना चाहते हैं कि टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने बीच में ही आईपीएल छोड़ने का ऐलान किया है। जानकारी के अनुसार गेल ने बायो बबल थकान के चलते यूएई में चल रहे इस सीजन को छोड़ने का ऐलान किया है। 

ज्ञात हो कि पंजाब किंग्स ने एक बयान में बताया कि क्रिस गेल ने बबल थकान के कारण इंडियन प्रीमियर लीग बायो बबल को छोड़ रहे हैं। वे आगे अपनी टीम वेस्टइंडीज के लिए खेलेंगे। इस साल के जून से ही गेल बायो-बल में है। अब वह आईसीसी टी-20 में हिस्सा लेंगे। यही कारण है कि वह खुद को मानसिक रूप से तैयार करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने आईपीएल के बीच सीजन में ही छोड़ने का फैसला ले लिया। 

क्रिस गेल ने किया आईपीएल छोड़ने का फैसला-

गौर हो कि आईपीएल में आज पंजाब किंग्स का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स से होना है। इससे पहले गेल का आईपीएल छोड़ने का फैसला पंजाब किंग्स के लिए बड़ा झटका है। क्योंकि वह अंतिम-11 का हिस्सा नहीं होंगे। यही कारण है कि आज का मैच पंजाब के लिए करो या मरो का मैच है।