क्रिकेट

Published: Apr 25, 2022 03:02 PM IST

IPL 2022, Michael Hussey Micheal Hussey ने खोला MS Dhoni की जीत के ‘मास्टरप्लान’ का राज़, बेहतरीन फिनिशर हैं MSD

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

-विनय कुमार

ऑस्ट्रेलिया क्रिक्रेट टीम के पूर्व बल्लेबाज़ और , IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कोच माइकल हसी (Michael Hussey) ने येलो आर्मी के पूर्व धुरंधर कप्तान और फाड़ू बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की दिल खोलकर तारीफ़ की है। मैथ्यू हेडेन (Mathew Hayden) के साथ अपनी खास बातचीत में हसी ने धोनी के क्रिकेट की समझ को लेकर खूब प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि MS Dhoni के पास कैल्क्युलेटिंग ब्रेन है।

गौरतलब है कि, Chennai Super Kings टीम के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें माइकल हसी (Michael Hussey) और मैथ्यू हेडेन (Mathew Hayden) महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चर्चा कर रहे हैं। माइकल हसी ने कहा, “MS Dhoni बड़े ही दिलचस्प खिलाड़ी हैं। वे बड़े ही कैल्क्युलेटिंग हैं। मैंने उनसे मैच के दरम्यान बात की थी, क्योंकि मैं उस वक्त आशंकित था, लेकिन उन्होंने मुझे कहा कोई परेशानी की बात नहीं है। वो बोलर को लेकर कैलक्युलेशन कर लेते हैं और उन्हें मालूम होता है किस बोकर की गेंद पर कब बड़े शॉट्स खेलने हैं। उन्होंने मैच के अंतिम ओवर में कितने मैच जिताए हैं, सभी जानते हैं।”

📽️ Huss Master 🗣️ on the 𝐌aster 𝐒trategist 🧢#Yellove #WhistlePodu 🦁💛 @mhussey393 @msdhoni pic.twitter.com/KtAhiOeGp4

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) April 24, 2022

गौरतलब है कि MS Dhoni ने MI खिलाफ शानदार पारी खेली थी और MI के डेथ ओवर गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) के को अपने सिग्नेचर स्टाइल में धूना और अपनी टीम को इस सीज़न में दूसरी जीत दिलाई।

आपको याद दिला दें कि इस ताज़ा सीज़न,  IPL 2022 में डिफेंडिंग चैंपियन CSK ने अपने इतिहास की सबसे निराशाजनक शुरुआत की थी। लेकिन अब, टीम ने दूसरी जीत हासिल कर इस सीन में बाउंस बैक करने का बढ़िया संकेत दिया है।