क्रिकेट

Published: Mar 25, 2024 06:24 PM IST

IPL 2024क्या ईशान किशन की बनेगी बात? मैच के बाद जय शाह से बातचीत करते आए नज़र

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
इशान किशन और जय शाह (PIC Credit: X)

अहमदाबाद: बीसीसीआई (BCCI) की केंद्रीय अनुबंध सूची (Central Contract List) से हाल ही में बाहर किये गए ईशान किशन (Ishan Kishan) से रविवार की शाम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मैच के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने बातचीत की जिससे उनके लिये उम्मीद की किरण जगी है ।

झारखंड के 25 वर्ष के ईशान पिछले साल यात्रा की थकान का हवाला देकर दक्षिण अफ्रीका दौरे से बीच में ही भारत लौट आये थे। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट ख्रेलने में भी रूचि नहीं दिखाई।

भारतीय टीम प्रबंधन द्वारा बार बार कहे जाने के बावजूद उन्होंने इस सत्र में एक भी रणजी मैच नहीं खेला। वह बड़ौदा में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ आईपीएल की तैयारी करते रहे। आईपीएल के पहले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ वह खाता भी नहीं खोल सके।

शाह को ईशान और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से बातचीत करते देखा गया। बातचीत किस बारे में हो रही थी, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन बीसीसीआई के सचिव का यूं उनसे बात करना उनके लिये उम्मीद की किरण माना जा रहा है।

ऋषभ पंत की वापसी के बाद टी20 विश्व कप टीम में ईशान के लिये जगह बनाना मुश्किल लग रहा है चूंकि केएल राहुल भी विकेटकीपिंग कर रहे हैं। संजू सैमसन ने आईपीएल में शानदार शुरूआत की है जबकि ध्रुव जुरेल और जितेश शर्मा भी दौड़ में हैं।

(एजेंसी)