क्रिकेट

Published: Mar 18, 2021 04:18 PM IST

क्रिकेटजसप्रीत बुमराह ही नहीं बल्कि इन दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी की स्पोर्ट्स एंकर से शादी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने हाल ही में स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी रचाई है। दोनों ने 15 मार्च को गोवा में सात फेरे लिए। इस क्यूट कपल ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि, कोई स्पोर्ट्स एंकर किसी क्रिकेटर की दुल्हनिया बनी हैं। तो आइये आज हम आपको ऐसे ही कुछ कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना (Sanjana Ganesan) ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की है। हम दोनों के लिए आज का दिन काफी अहम है। हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी साझा करने पर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।’  

जानी मानी स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर ने साल 2012 में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने शादी रचाई थी। क्रिकेट के अलावा मयंती साल  2010 में ईएसपीएन के लिए फीफा विश्व कप को भी होस्ट कर चुकी हैं।इसके साथ ही मयंती ने साल 2010 के दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों में भी एंकरिंग की थी। 

वहीं, स्टुअर्ट बिन्नी की बात करें तो वह अपने क्रिकेट करियर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। बिन्नी ने भारत के लिए 6 टेस्ट, 14 वनडे और 3 टी-20 इंटरेशनल मैच खेले हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन की पत्नी ली फरलॉन्ग भी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर रही चुकी हैं। वॉटसन ने साल 2010 में ली फरलॉन्ग के साथ शादी कर ली थी। ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने अपने क्रिकेट करियर में काफी अच्छा कमाल दिखाया हैं। वहीं, वॉटसन ने IPL 2020 के बाद से प्रोफेशनल क्रिकेट लीग से भी संन्यास लेने का फैसला किया था। 

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मार्टिन गप्टिल ने साल 2014 में  स्पोर्ट्स एंकर लॉरा मैक्गोल्डरिक से शादी कर ली थी। लॉरा मैक्गोल्डरिक एंकर के अलावा एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। स्पोर्ट्स एंकर के अलावा लॉरा ने टीवी रिपोर्टर की भी भूमिका निभाई हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बेन कटिंग और स्पोर्ट्स एंकर एरिन हौलेंड ने साल 2019 में शादी रचाई थी।कटिंग की पत्नी एरिन को पाकिस्तान सुपर लीग में भी एंकरिंग करते देखा गया है। इसके साथ ही एरिन साल 2013 में मिस ऑस्ट्रेलिया रह चुकी हैं।