क्रिकेट

Published: Sep 28, 2021 09:04 AM IST

Inzamam Ul Haq Suffers Heart Attackपाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक को पड़ा दिल का दौरा, लाहौर के अस्पताल में एडमिट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान  इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) को दिल का दौरा (Suffers Heart Attack) पड़ा है। जिसके बाद उन्हें लाहौर के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के अनुसार इंजमाम की सफल एंजियोप्लास्टी पूरी हुई है। साथ ही वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं। इंजमाम पिछले तीन दिनों से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। 

ज्ञात हो कि इंजमाम को पिछले कुछ समय से सीने में दर्द की शिकायत थी। जिसके चलते सोमवार को उन्हें माइनर हार्ट अटैक की जानकारी मिली। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इंजमाम के एजेंट ने मीडिया को जानकारी दी है कि उनकी हालत स्थिर है और वो कुछ समय के लिए डॉक्टरों की निगरानी में हैं। 

गौर हो कि इंजमाम की गिनती पाकिस्तान के सफल कप्तानों में की जाती है। वे पाक के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज भी रहे हैं। अभी तक इंजमाम के परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान की तरफ से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज इंतजाम हैं। उन्होंने 375 मैच में 11701 रन बनाए हैं।