क्रिकेट

Published: Sep 30, 2022 11:04 AM IST

Jadeja-Manjrekarरविंद्र जडेजा ने किया संजय मांजरेकर को लेकर ट्वीट, कैप्शन में लिखा-'मैं अपने प्यारे दोस्त को...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के बीच अनबन देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर अक्सर इन दोनों खिलाड़ियों की चर्चा होती है। साल 2019 में जडेजा और मांजरेकर के बीच अनबन हुई थी। वह अभी तक उनकी बातों में नज़र आती है। साला 2019 के वर्ल्ड कप के दौरान संजय मांजरेकर ने जडेजा को  ‘बिट्स एंड पीस’ क्रिकेटर बताया था, जिसके बाद जडेजा ने भी पलटवार किया था।

जडेजा (Ravindra Jadeja) ने तब मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को जवाब देते हुए कहा कि,वह कैसे भी हों लेकिन उनसे ज्यादा मैच खेले हैं और लगातार सीखते हुए आगे बढ़ रहे हैं। यदि किसी ने कुछ हासिल किया है, तब उसका सम्मान करना उन्हें सीखना चाहिए। इसके बाद मांजरेकर और जडेजा के बीच विवाद शुरू हो गया। 

वहीं, हाल ही में जडेजा ने अपने ट्विटर पर संजय मांजरेकर की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इस पोस्ट के जिसके में लिखा था, ‘मैं अपने प्यारे दोस्त को स्क्रीन पर देख रहा हूं। यह तस्वीर चल रहे लीजेंड्स लीग के एक टेलीविजन प्रसारण से ली गई थी, जिसमें संजय मांजरेकर कमेंट्री ड्यूटी पर हैं।’ अब सोशल मीडिया पर जडेजा का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। कई लोगों का मानना है कि, जडेजा ने इस पोस्ट के जरिए मांजरेकर पर तंज कसा है। 

बता दें कि, जडेजा की इस महीने दाएं घुटने की सर्जरी हुई थी। वहीं, वह सर्जरी के चलते टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए है। एशिया कप से पहले आईपीएल 2022 के दौरान भी जडेजा को चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें कुछ मैचों से बाहर होना पड़ा था।