क्रिकेट

Published: Mar 01, 2022 03:03 PM IST

Ranji Trophy हॉस्पिटल में भर्ती हुए एस. श्रीसंत, प्रैक्टिस सेशन के दौरान लगी गंभीर चोट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) ने मैदान पर वापसी की है। श्रीसंत रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में खेलने वाले थे। लेकिन, इसके पहले उनके साथ एक हादसा हो गया। हाल ही में एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई थी। जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा। 

श्रीसंत (S. Sreesanth)के साथी ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देख सकते है कि, श्रीसंत हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए हैं। श्रीसंत के लिए दोस्त ने जल्द ठीक होने की कामना की है। वहीं, श्रीसंत ने इसी तस्वीर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। 

बता दें कि श्रीसंत (S. Sreesanth) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि, वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे और चल भी नहीं पा रहे थे। श्रीसंत रणजी ट्रॉफी में केरल टीम की तरफ से खेलते हैं। 

बता दें कि, श्रीसंत (S. Sreesanth) ने आईपीएल ऑक्शन में भी अपना नाम दिया था। वहीं, उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था।लेकिन, इस बार भी श्रीसंत को किसी ने अपनी टीम में शामिल नहीं किया।