क्रिकेट

Published: Jun 23, 2020 08:44 PM IST

PCBपाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representational Pic

कराची. मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित इंग्लैंड के दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोविड-19 के लिए संक्रमित पाए गए हैं जिससे कुल संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या 10 हो गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को यह खुलासा किया। मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनेन, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, इमरान खान, हफीज और रियाज शामिल हैं।

सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस राऊफ पॉजिटिव पाए गए थे। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने मीडिया कांफ्रेंस में कहा, ‘‘यह अच्छी स्थिति नहीं है और ये 10 फिट और युवा खिलाड़ी हैं… अगर ये इन खिलाड़ियों को हो सकता है तो किसी को भी हो सकता है।” वसीम ने कहा कि सहयोगी स्टाफ के सदस्य मालिशिया मलंग अली भी कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है। वसीम ने बताया कि खिलाड़ी और अधिकारी अब लाहौर में एकत्रित होंगे और परीक्षण का एक और दौर 25 जून को होगा। इसके अगले दिन संशोधित टीम घोषित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि अगले महीने होने वाली श्रृंखला के लिए टीम के 28 जून को रवाना होने का कार्यक्रम है। वसीम ने कहा, ‘‘यह चिंता की बात है लेकिन हमें इस समय डरना नहीं चाहिए क्योंकि अभी हमारे पास समय है।” उन्होंने कहा कि इंग्लैंड पहुंचने के बाद खिलाड़ी और अधिकारी आराम करेंगे।