क्रिकेट

Published: Sep 13, 2022 02:48 PM IST

Team India New Jersery, T20 WC 2022टी20 वर्ल्ड कप में नई जर्सी में नज़र आएगी टीम इंडिया, फैंस दे रहे कई तरह के सुझाव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नई दिल्ली: अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) खेला जाएगा। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। इस टूर्नामनेट के लिए टीम इंडिया (Team India) ने अपना अभियान तेजी से शुरू कर दिया है। वहीं, सोमवार को बीसीसीआई ने भारतीय टीम की 15 सदस्यीय स्क्वाड का भी ऐलान कर दिया है। इसके अलावा यह भी खबर सामने आई है कि, इस अभियान में टीम इंडिया की नई जर्सी (Team India New Jersey) भी आने वाली है। 

भारतीय क्रिकेट टीम की ऑफिशियल किट पार्टनर ‘एमपीएल स्पोर्ट्स’ (MPL Sports) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नई जर्सी के साथ भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप में उतरने की बात का खुलासा किया गया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में रोहित शर्मा कह रहे हैं, ‘फैंस के तौर पर आपने ही हमें क्रिकेटर बनाया है।’ श्रेयस कहते हैं, ‘आप लोग जो उत्साह बढ़ाते हैं उसके बिना खेल में वह मजा नहीं आता।’ फिर हार्दिक पांड्या फैंस से टीम इंडिया की नई जर्सी में हिस्सेदार बनने के लिए कहा है। 

इस वीडियो के सामने आते ही फैंस टीम इंडिया के नई जर्सी के लिए सुझाव देते नज़र आ रहे हैं। कोई पुरानी स्काई ब्लू रंग की जर्सी की डिमांड कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि इस बार वही जर्सी होगी जो 2007 में हुए पहले टी20 वर्ल्ड कप में थी। 

बता दें कि, टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 22 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड मैच के साथ होगा। हालांकि, इससे पहले 16 से 21 अक्टूबर के बीच क्वालीफाइंग मैच भी खेले जाएंगे। वहीं, टीम इंडिया का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से होना है।