क्रिकेट

Published: Oct 04, 2022 12:48 PM IST

Rishabh Pant Birthday Urvashi Rautela गीले-शिकवे भूलकर उर्वशी रौतेला ने किया ऋषभ पंत को विश, तोहफे में दिया 'Flying Kiss'! देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Birthday) का आज यानी मंगलवार 4 अक्टूबर को जन्मदिन है। इस साल वह अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर उनके दोस्त समेत कई फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी ऋषभ पंत को एक अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है। 

उर्वशी ने अपनी पंत के साथ सभी लड़ाई और गिले-शिकवे भूल कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। जो तुरंत वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखकर यूज़र्स ने उर्वशी के जमकर मज़े भी लिए हैं।

उर्वशी ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे।’ हालांकि उनके इस पोस्ट में ऋषभ पंत का नाम कहीं भी नहीं था। लेकिन, हालिया कुछ दिनों में उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच जो कुछ हुआ, उसे देखते हुए फैंस को ऐसा ही लग रहा है कि ये पोस्ट पंत के लिए ही है। उर्वशी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह एकदम रेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वह वीडियो में किसी का इंतजार करती हुई एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं। बीच में उन्होंने बतौर गिफ्ट एक फ्लाइंग किस भी दिया है। 

बता दें कि, उर्वशी और पंत के बीच विवाद एक इंटरव्यू के बाद हुआ था। इन दोनों के बीच कोल्ड वार देखने मिला था। दरअसल, उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि एक बार किसी शख्स ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटों तक इंतजार किया था। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ वैसे ही पंत ने उनपर तंज कसते हुए एक इंस्टा स्टोरी डाली थी। 

ऋषभ पंत ने बिना नाम लिए अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था- पीछा छोड़ दो बहन। हालांकि, इंस्टा स्टोरी को पोस्ट करने के कुछ देर बाद ऋषभ ने इसे डिलीट भी कर दिया था। जिसके बाद उर्वशी ने भी पंत को छोटू भैया बोलकर बदला ले लिया था।