क्रिकेट

Published: Mar 01, 2022 10:24 AM IST

Dancing Videoदेखें, वेंकटेश अय्यर और आवेश खान का जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, भारतीय क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) मैदान पर तो अपना जलवा दिखाते रहते है। लेकिन, यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। अक्सर सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाडियों के मजाकिया और डांस करते हुए वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और आवेश खान (Avesh Khan) का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के गाने ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee Song) पर नाचते हुए नजर आए। 

हाल ही में आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वेंकटेश अय्यर और आवेश खान जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। इन दोनों खिलाड़ी एक अन्य शख्स के साथ इस गाने का मेन स्टेप्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लखनऊ सुपर जाइंट्स ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “एक दम बिजली परफॉर्मेंस”।

बता दें, वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और आवेश खान  (Avesh Khan) हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज का हिस्सा थे। इस सीरीज में भारत ने मेहमान टीम को 3-0 से हराया। वेंकटेश अय्यर को पूरी सीरीज खेलने का मौका मिला। वहीं, आवेश खान आखिरी और तीसरे टी20 मैच में टीम का हिस्सा बने थे।

आईपीएल 2022 की बात करें तो, वेंकटेश अय्यर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया है। वहीं, आवेश खान को लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 10 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है।