क्रिकेट

Published: Jan 12, 2023 10:09 AM IST

PAK vs NZ पाक गेंदबाज के थ्रो से चोटिल हुए अंपायर को आया गुस्सा, फिर नसीम शाह ने पैर पकड़कर किया शांत, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान (New Zealand vs Pakistan 2nd ODI Match) के खिलाफ दूसरा वनडे जीत अपना हिसाब बराबर कर लिया है। बुधवार को कराची में खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड की टीम को हार का सामना करना पड़ा।  इसके साथ ही न्‍यूजीलैंड की टीम ने सीरीज में वापसी करते हुए 1-1 से बराबरी कर ली है। लेकिन, इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ। जिसे देख सब लोग हैरान रह गए। 

इस मैच के दौरान अंपायर अलीम दार (Umpire Aleem Dar) को गुस्सा आया और उन्होंने गुस्से में टी शर्ट फेंक दी। इस नज़ारे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल, न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान अंपायर अलीम दार को गेंद लग गई। इसके बाद वह काफी गुस्से में नज़ार आए।

पाक गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने एक थ्रो मारा, जो सीधा जाकर फील्ड अंपायर अलीम डार के पैरों पर जाकर लगी। अंपायर के पैर पर गेंद  लगने के बाद उन्हें काफी गुस्सा आया और उन्होंने गेंदबाजी कर रहे हारिस राउफ की टी शर्ट जमीन पर फेंक दी। बता दे कि, गेंदबाजी करते समय गेंदबाज अपनी टी शर्ट अंपायर को पकड़ने के लिए देते है। 

अंपायर को तेजी से गेंद लगी थी, इसके बाद नसीम तुरंत ही उनके पास दौड़कर आए और उनके पैर पकड़कर उस जगह को सहलाने जहां उन्हें चोट लगी थी। इस पुरे नज़ारे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।