क्रिकेट

Published: Mar 14, 2022 12:25 PM IST

ENG W vs SA W, World Cup 2022ऐसा डिसमिसल शायद ही देखा होगा आपने, खुद बल्लेबाज भी नहीं कर पाईं यकीन- देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab From Posted Video

नई दिल्ली: इस समय न्यूजीलैंड में आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 (ICC Women World Cup 2022) खेला जा रहा है। जहां आज यानी सोमवार 14 फरवरी को इंग्लैंड और साउथ (ENG W vs SA W) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

मैदान पर उतरी इंग्लैंड टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। जिसके बाद बल्लेबाज करने आई Nat Sciver के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर खुद बल्लेबाज भी हैरान रह गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है। 

इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी करते हुए अपने शुरुआती दो विकेट जल्द ही गंवा चुकी थी, जिसके बाद मैदान पर नेट स्काइव बल्लेबाजी करने आई थी। लेकिन, मैच के 12वें ओवर में Masabata Klaas की एक बॉल स्काइवर के शरीर पर लगी और फिर उनके बल्ले से लगते हुए सीधा स्लिप फील्डर के हाथ में चली गई, जिस वजह से उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा। उनके इस डिसमिसल (Nat Sciver dismissal video) का वीडियो ICC ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि अपने डिसमिसल से खुद Nat Sciver भी हैरान थीं। उन्हें खुद यकीन नहीं हुआ कि वह आउट कैसे हो गईं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर निराशा और हैरानी नज़र आ रही थी। बात दें कि अपनी पारी के दौरान उन्होंने 24 बॉल पर तीन चौकों की मदद से 16 रनों की पारी खेली थी। इंग्लैंड की टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम के सामने 236 रनों का टारगेट दिया है।