क्रिकेट

Published: Oct 13, 2023 11:58 AM IST

World Cup 2023जब RJ प्रवीण की 'खेल ही तो है' कविता से भावुक हो उठे शाहीन अफरीदी-बाबर आजम, देखें मनभावन Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: जहां एक तरफ भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan)) के बीच आगामी शनिवार यानी 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) की टक्कर होगी। वहीं इस मुकाबले के लिए पाकिस्तानी टीम जब अहमदाबाद पहुंची तो होटल स्टाफ ने उनका जबरदस्त स्वागत किया, खिलाड़ियों पर फूल बरसाए गए और यहां तक कि ढोल भी बजवाए गए, जो शायद कई लोगों को उतना रास नहीं आया।

अब दोनों देशों के बीच राजनीतिक रिश्ते जैसे भी हों, लेकिन भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच का हमेशा से ही जबरदस्त क्रेज रहा है। वहीं खुद पाकिस्तानी टीम भी अहमदाबाद में हुए इस स्वागत इंतजाम और लोगों की उनकी प्रति आत्मीयता देखकर बहुत खुश हुई। अब इसी क्रम में भारत के मशहूर रेडिओ जॉकी RJ प्रवीण (Rj Praveen) का एक विडियो सोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा है। 

इस विडियो में वे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वे इस विडियो में ‘जश्न बराबर है, खेल ही तो है’ नामक एक कविता इन खिलाड़ियों को सुनाते हैं। जिसे सुनकर पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शाहीन आफरीदी, बाबर आजम और अन्य खिलाड़ी भाव-विह्वल होकर ताली भी बजाते हैं। 

जानकारी दें कि, वर्ल्ड कप-2023 में भारत का मुकाबला आगामी शनिवार 14 अक्टूबर को पाकिस्तान से होना है। देखा जाए तो ये क्रिकेट की दुनिया का वो मैच है जिस पर सभी की नजरें रहेंगी। वहीं पूरा क्रिकेट जगत इस मैच के इंतजार में है। इन दोनों टीमों के लिए भी ये मैच बाकी मैचों से बड़ा माना जा रहा है।