फुटबॉल

Published: Nov 23, 2022 08:53 AM IST

Ronaldo leaves MUफीफा वर्ल्ड कप के उफान बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ा, क्लब भी बिकने को तैयार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

नई दिल्ली. जहां एक तरफ फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) का खुमार अपनी चरम पर है। वहीं फूटबाल के इस महाकुम्भ के बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Chritiano Ronaldo) ने इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United)) से अलग होने का बड़ा फैसला किया है। वहीं क्लब की ओर से भी जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गई है। दरअसल, रोनाल्डो ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई मुद्दों पर क्लब की जी भर कर आलोचना की थी।

गौरतलब है कि, पुर्तगाल फुटबॉल टीम के खिलाड़ी रोनाल्डो ने यह आरोप लगाया था कि, क्लब के कुछ लोग उन्हें जबरन बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही क्लब और मैनेजर एरिक टेन हैग ने उन्हें धोखा भी दिया है। उनके मन में एरिक टेन हैग के लिए अब जरा सा भी कोई सम्मान नहीं है। इसके बाद से ही खबरें सामने आ रही थीं कि वे क्लब के लिए अब आगे नहीं खेलेंगे।

वहीं इस खबर की पुष्टि में समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड के अमेरिकी मालिकों का कहना है कि वे अब क्लब को बेचने के लिए तैयार हैं। यह संभवतः ग्लेज़र परिवार के तहत 17 साल के नेतृत्व को समाप्त कर रहे हैं। इसके साथ ही क्लब ने यह भी खुलासा किया कि स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने “तत्काल प्रभाव” से इस क्लब छोड़ दिया है।