अन्य खेल

Published: Feb 14, 2020 11:13 AM IST

अन्य खेलपूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल क्लार्क का हुआ तलाक, दिए 2 अरब से ज्यादा की एलिमनी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान  माइकल क्लार्क और पत्नी कैले ने आपसी समझौते से 7 साल की शादी के रिश्ते को खत्म कर दिया है। माइकल ने  तलाक की खबर पर मुहर लगा दी है। बता दें कि क्लार्क ने केले से मई 2012 शादी की थी। विश्व कप विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने पत्नी कैले को तलाक दे दिया है और अपने रिश्ते पर पूर्व विराम लगा दिया है। दोनों की चार साल की बेटी है जिसका नाम केलसे है।  
 
उन्होंने बताया कि "कुछ वक्त तक अलग रहने के बाद हमने यह मुश्किल फैसला लिया है। हमने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला लिया और तय किया अब एक कपल के तौर पर नहीं रहेगे।""हम एक दूसरे के प्रति काफी सम्मान रखते हैं और हम आपसी सहमती के साथ ही अलग होने के नतीजे पर पहुंचे हैं। यही हम दोनों के लिए अच्छा होगा और हमने अपनी बच्ची का साथ मिलकर देखभाल करने का फैसला लिया है।" जानकारी के मुताबिक माइकल क्लार्क ने तलाक के लिए एलिमनी  के तौर पर 40 मिलियन डॉलर (करीब 2.85 अरब रुपए) दी है। भारत के रुपये के हिसाब से कुल 2,85,65,62,000 रुपए होगी।
 
साल 2015 में माइकल क्लार्क की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने  विश्व कप जीता था। इसके बाद ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 115 टेस्ट मैच में 8643 रन बनाए हैं जिसमें 28 शतक शामिल है साथ ही 245 वनडे मैच में उनके नाम 7981 रन हैं। वनडे में क्लार्क ने 8 शतक और 58 अर्धशतक बनाए हैं।