अन्य खेल

Published: Aug 03, 2020 04:10 PM IST

चौरसिया कोविडकोविड पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद आत्मविश्वास से भरे हैं चौरसिया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नयी दिल्ली. भारत के दिग्गज गोल्फर एसएसपी चौरसिया कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद आत्मविश्वास से भरे हैं। एशियाई टूर पर छह और यूरोपीय टूर पर चार बार के विजेता 42 साल के चौरसिया फिलहाल कोलकाता में अपने घर में पृथकवास से गुजर रहे हैं।

चौरसिया ने कहा, ‘‘मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं और कोई लक्षण (कोरोना वायरस के) नजर नहीं आ रहे हैं। कोई कमजोरी, बुखार नहीं है और मैं सक्रिय महसूस कर रहा हूं। लेकिन डॉक्टर की सलाह पर मैं अपने घर पर पृथकवास पर हूं और अपनी पत्नी से अलग कमरे में रह रहा हूं। हम दोनों अपने घर के अंदर हैं और पॉजिटिव नतीजा आने के बाद घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।”

चौरसिया एक या दो दिन में एक और परीक्षण की योजना बना रहे हैं लेकिन पृथकवास जैसे सभी सुरक्षा कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘असल में डॉक्टर की सलाह पर मैं स्वयं परीक्षण कराने गया था क्योंकि मैं यूरोपीय टूर प्रतियोगिताओं के लिए ब्रिटेन जाने की योजना बना रहा था।”

चौरसिया ने कहा, ‘‘मैं असहज महसूस नहीं कर रहा हूं। यह यात्रा से पहले एहतियाती कदम था क्योंकि मुझे ब्रिटेन में काफी टूर्नामेंट खेलने हैं।” चौरसिया की पत्नी सीमांतिनी का भी मंगलवार को परीक्षण होगा। (एजेंसी )