छत्तीसगढ़

Published: Sep 22, 2022 09:29 AM IST

Bus Accidentछत्तीसगढ़: जशपुर में बस पलटने से 3 की दर्दनाक मौत, 6 यात्री घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली/अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के पाठलगांव से अंबिकापुर जा रही बस जशपुर में पलट (Bus Accident) गई। दरअसल परत सुचना के अनुसार, बस ड्राइवर ने गलत दिशा से आ रही एक बाइक को बचाने की कोशिश की, लेकिन इसके चलते उसकी बस पलट गई। इस हादसे में दोनों बाइक सवारों और 1 बस पैसेंजर की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल और 3 लोगों की मौत हुई है।

उक्त दुर्घटना पाठलगांव विकासखंड के अंतर्गत गोंडी गांव के पास हुई। इस हादसे में अनंत नागवंशी (55), देवानंद (25) और दिवाकर नागवंशी (22 वर्ष) की मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल हुए 6 लोगों में से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है।पुलिस ने घायलों को पाठलगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

इस दुर्घटना में बाइक सवार की गलती का खामियाजा बस यात्रियों को उठाना पड़ा। गलत साइड से बाइक चलाने की वाले की पहचान की जा रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कर मामले की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है। फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है। वहीं घटना पर मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी गई है। लेकिन बस की हालत देखकर ऐसा लगता है कि वह भी तेज रफ्तार में थी, लकिन पलटने से  वह क्षतिग्रस्त भी हो गई है। पुलिस विवेचना जारी है।