छत्तीसगढ़

Published: Nov 18, 2022 04:36 PM IST

Rape Case छत्तीसगढ़ : कांकेर के जंगलों में छात्रा के साथ बलात्कार; आरोपी गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

कांकेर (छत्तीसगढ़): जिले के जंगलों (Kanker Forests) में एक छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार (Rape) करने के आरोप में 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। कांकेर थाने के प्रभारी शरद दूबे ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के व्यास्कोंगेरा जंगलों में बुधवार को हुई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता कॉलेज छात्रा (Collage Student) है और वह आरोपी को जानती थी। अधिकारी ने बताया कि घूमने जाने के बहाने आरोपी युवती को कार में अपने साथ जंगलों में ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उन्होंने कहा, शिकायत के अनुसार, छात्रा ने जब बलात्कार का विरोध किया और अपनी सहपाठी को फोन किया तो आरोपी ने उसका फोन छीनकर उसे कार की पिछली सीट पर फेंक दिया।

उन्होंने कहा, चूंकि फोन चालू था, ऐसे में पीड़िता की सहपाठी ने उसकी चीखें सुनीं और तत्काल पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि फोन का लोकेशन पता करके युवती को बचाया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376 (बलात्कार), 376 (2)(एन) (महिला से बार-बार बलात्कार), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (धमकी देना) में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। (एजेंसी)