दिल्ली

Published: Mar 18, 2023 03:31 PM IST

Delhi Newsविधायकों को धमकाकर दिल्ली सरकार को गिराना चाहती है भाजपा: आप

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नयी दिल्ली : दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) ने शनिवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) अविश्‍वास प्रस्‍ताव की आड़ में विधायकों को धमकियां देकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नीत सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। दिल्ली विधानसभा में भाजपा के आठ विधायक हैं।

‘आप’ के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा उनकी पार्टी के विधायकों को दो विकल्प दे रही है या तो उन्हें भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए या सीबीआई-ईडी उन्हें जेल में डाल देगी। भाजपा दिल्ली विधानसभा के मौजूदा सत्र के दौरान केजरीवाल सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की योजना बना रही है।

चड्ढा ने कहा, “विधानसभा में ‘आप’ के पास 62 विधायकों के साथ प्रचंड बहुमत है। भाजपा के पास आठ विधायक हैं, लेकिन पार्टी अविश्वास प्रस्ताव की आड़ में विधायकों को खरीदकर सरकार को गिराना चाहती है, ठीक वैसे ही जैसे मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में सरकारें गिरीं।” 

उन्होंने आरोप लगाया, “भाजपा हमारे विधायकों को दो विकल्प दे रही है कि या तो भाजपा में शामिल हों या फिर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) या प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें जेल में डाल देगा।”