दिल्ली

Published: May 13, 2022 03:24 PM IST

AAP MLA Amanatullah Khanदिल्ली पुलिस ने आप विधायक अमानतुल्लाह खान को घोषित किया 'Bad Character', 18 मामले अब तक हुए दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
आप विधायक अमानतुल्लाह खान (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: आप विधायक अमानतुल्लाह खान (AAP MLA Amanatullah Khan) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने Bad Character घोषित कर दिया है। डीसीपी ने अमानतुल्लाह खान को Bad Character बनाए जाने के प्रस्ताव को हरी झंडी दी है। आप एमएलए के खिलाफ अब तक 18 मामले दर्ज हुए हैं। 

ज्ञात हो कि दिल्ली पुलिस का दावा है कि आप विधायक अमानतुल्लाह एक हबीचुअल ऑफेंडर हैं। आप विधायक के खिलाफ जमीन पर कब्जा करने व मारपीट करने का केस दर्ज है। दरअसल एसएचओ जामिया नगर की तरफ से 28 मार्च को आप विधायक को बंच-A का Bad Character बनाए जाने का प्रस्ताव जारी हुआ था जिसे डीसीपी ने हरी झंडी दी है। 

गौर हो कि बुलडोजर एक्शन का विरोध करने पर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने अरेस्ट किया था। MCD के एक्शन के दौरान दंगा करना और सरकारी काम में रुकावट डालने की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है। सबसे पहले उन्हें हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। फिर कोर्ट में पेशी के बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल भेजा गया।