राज्य

Published: Sep 26, 2022 11:19 AM IST

Money Laundering Case 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) से जुड़ी अहम खबर सामने आ रही है। अदाकारा को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत दे दी है। जैकलीन ने सुरक्षा के तौर पर 50,000 रुपये का जमानती बांड कोर्ट में भरा है। मामले में सुनवाई की अगली तारीख 22 अक्टूबर है। इससे पहले बुधवार को कोर्ट ने अभिनेत्री को 26 सितंबर को पेश होने का समन जारी किया था। 

17 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली में ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में एक पूरक आरोप पत्र दायर किया गया था। कोर्ट ने आरोपी के तौर पर फर्नांडीज का भी नाम लिया। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने बुधवार को पूरक आरोपपत्र पर अभिनेत्री को 26 सितंबर, 2022 को पेश होने का निर्देश दिया है।

 

इसके साथ ही कोर्ट ने ईडी को मौजूदा मामले के सभी आरोपियों को चार्जशीट की एक प्रति उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया। इस बीच, दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के लिए एक वकील पेश हुए है, जो इस मामले की जांच करेंगे।  अदालत को सूचित किया कि जैकलीन फर्नांडीज को हाल ही में 29 अगस्त, 2022 को इसके लिए पेश होने के लिए कहा गया था। लेकिन वह कोर्ट में नहीं आई इस कारण हमने यह जारी किया है। अभिनेत्री को  जांच में शामिल होने के लिए नया समन भेजा गया है।