दिल्ली

Published: Apr 18, 2022 02:30 PM IST

Jahangirpuri Violence Updatesजहांगीरपुरी हिंसा मामले में धर्म और वर्ग के आधार पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा: दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना (Delhi Police Commissioner Rakesh Asthana) ने सोमवार को कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence Updates) के सिलसिले में अब तक दोनों समुदायों के 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इसमें शामिल लोगों को वर्ग, पंथ या धर्म के आधार पर बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस प्रमुख ने इन दावों का भी खंडन किया कि हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान जहांगीरपुरी की एक स्थानीय मस्जिद में भगवा झंडा फहराने का प्रयास किया गया था। 

उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कुछ लोग स्थिति को तनावपूर्ण बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने लोगों से इन पर ध्यान न देने की अपील की। पुलिस आयुक्त ने कहा कि शनिवार को हुईं हिंसक झड़पों की जांच अपराध शाखा को सौंप दी गई है और इसे सिलसिले में 14 टीमों का गठन किया गया है। 

उन्होंने कहा कि चार फोरेंसिक टीमों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत इकट्ठा किये हैं। अस्थाना कहा कि सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल जानकारी के विश्लेषण के माध्यम से सभी कोणों से मामले की जांच की जाएगी। (एजेंसी)