दिल्ली

Published: Mar 20, 2023 03:16 PM IST

Delhi Liquor Policyमनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)  की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। उन्हें एक बार फिर कोर्ट से झटका लगा है। कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी है।  जानकारी के अनुसार दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने CBI मामले में AAP नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है।

पता हो कि पिछले दिनों दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) में भ्रष्टाचार के मामले में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद सिसोदिया पर एक और भ्रष्टाचार का मामला दर्ज हुआ था। जासूसी कांड में मनीष सिसोदिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। एक बार फिर उन्हें कोर्ट से राहत नहीं मिली है। उनकी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है।  

बता दें कि इससे पहले मनीष सिसोदिया पर सीबीआई ने दूसरा केस दर्ज किया था। आरोप है कि आम आदमी पार्टी ने साल 2016 के आसपास एक फीडबैक यूनिट तैयार की थी। इस फीडबैक यूनिट से कई लोगों की जासूसी की गई। जानकारी के अनुसार दिल्ली सरकार की ‘फीडबैक यूनिट’ में कथित अनियमितताओं को लेकर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया और अन्य के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज किया है।