दिल्ली

Published: Oct 10, 2023 02:34 PM IST

Sanjay Singhमनी लॉन्ड्रिंग केस- आज अदालत में 'आप' नेता संजय सिंह की पेशी, पहुंचे राउज एवेन्यू कोर्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PTI Photo

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शराब नीति घोटाला (Delhi Liquor Policy) मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में आज ED की रिमांड (ED Remand) पूरी होने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को अदालत में पेश किया जा रहा है। वहीं, राउज एवेन्यू कोर्ट में संजय सिंह की पेशी से पहले आप के कार्यकर्ता जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

पता हो कि दिल्ली पुलिस ने आप नेता को आबकारी नीति मामले में ED ने संजय सिंह को बीते 4 अक्टूबर को ईडी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 5 दिन की ED रिमांड पर भेज दिया था। वहीं केजरीवाल सहित आप नेताओं ने आरोपों का जोरदार खंडन किया था और दावा किया था कि जांच एजेंसियों द्वारा दर्ज किए गए मामले झूठे हैं। 

गौरतलब है कि संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में अब तक कुल 14 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं। ऐसी भी खबर है कि, संजय सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विश्वासपात्र हैं। इसलिए उनकी गिरफ्तारी से अब आम आदमी पार्टी की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं।

यह भी बताते चलें कि, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह वर्तमान में ख़त्म हो चुकी आबकारी नीति के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं।