दिल्ली

Published: Aug 01, 2021 12:24 AM IST

दिल्लीपत्नी की चाकू घोंपकर हत्या, किया सरेंडर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: दिल्ली के मंगोलपुरी में एक व्यक्ति ने कथित रूप से चाकू घोंपकर अपनी  पत्नी की हत्या कर दी और खून से सना चाकू लेकर पुलिस थाना पहुंच अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।  पुलिस ने यह जानकारी दी।  

 

पुलिस के अनुसार,  महिला शबाना (40) को पड़ोसी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार शबाना की समीर के साथ उसकी शराब पीने की लत को लेकर अकसर लड़ाई होती थी। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने बताया, ‘‘सुबह सात बजकर 47 मिनट पर हमें पीसीआर पर हत्या के संबंध में फोन आया और इसी बीच समीर खून से सना चाकू लेकर मंगोलपुरी पुलिस थाना पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।” दंपति के 21 और 17 साल के दो बच्चे हैं। मामले में प्रत्यक्षदर्शी रही दंपति की बेटी के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि,  उसकी पत्नी शराब पीने की उसकी आदत और कोई नौकरी नहीं करने की बात पर उससे झगड़ा किया करती थी। पिछले एक महीने से वह उसे घर में भी घुसने नहीं दे रही थी। इसी कारण उसने पत्नी की हत्या कर दी।” (एजेंसी)