गुजरात

Published: Mar 09, 2024 07:39 AM IST

Morbi Accidentमोरबी में फिर भयंकर हादसा, गिरा नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का स्लैब, 4 घायल, रेस्क्यू जारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली/मोरबी: गुजरात के मोरबी में एक बार फिर बड़े हादसे की खबर है। जानकारी के अनुसार यहां की निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज की इमारत का एक हिस्सा ढह गया। इस भयंकर हादसे में 4 कर्मचारी घायल हो गए हैं। वहीं खबर के अनुसार उक्त घटना बीते शुक्रवार रात 8 बजे की है। 

यह घटना निर्माणाधीन नई इमारत की पहली मंजिल पर भराई के काम के दौरान हुई। घटना के बारे में पता लगते ही कॉलेज अधिकारियों सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। कुछ मजदूर मलबे में फंसे हुए हैं, जिन्हें बचाने के लिए ऑपरेशन जारी है। प्रशासन ने बचाव अभियान चलाया है जो अभी भी जारी है।

घटना बाबत फायर ऑफिसर देवेन्द्र सिंह जाडेजा ने कहा, “हमें सूचना मिली कि निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का एक स्लैब गिर गया है और कुछ लोग उसमें फंस गए हैं। तत्काल रेस्क्यू टीम को मौके पर भेजा गया। 4 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है।”

वहीं घटना पर बीजेपी विधायक दुर्लभजीभाई देथरिया का कहना है कि, “मोरबी में सरकारी मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य चल रहा है, एक स्लैब जिसे भरा जा रहा था, वह गिर गया।यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। सरकार से अनुरोध करेंगे कि जो भी इसके लिए जिम्मेदार है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। अब भले ही वह ठेकेदार या अधिकारी ही हो।” घटना पर विवरण का इंतजार है।