मध्य प्रदेश

Published: Apr 06, 2024 08:12 PM IST

MP Road Accidentमध्य प्रदेश में भीषण हादसा, SAF जवानों को ले जा रही बस और कार की टक्कर, 3 की मौत, 26 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

सिवनी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी (Seoni) जिले में विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) के जवानों को ले जा रही एक बस और एक कार की टक्कर में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि एक जवान को गंभीर चोटें आयीं हैं और उसे उपचार के लिए पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर भेजा गया है। यह दुर्घटना जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर सिवनी-मंडला राज्य राजमार्ग पर धनगढ़ा गांव के पास शुक्रवार देर रात करीब एक बजे हुई। केवलारी पुलिस थाने के प्रभारी चैन सिंह उइके ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि राज्य पुलिस की एसएएफ की 35वीं बटालियन के जवानों को मंडला से पांढुर्णा (छिंदवाड़ा) ले जा रही एक बस एक कार से टकरा गई। उन्होंने बताया कि कार में चालक समेत पांच लोग सवार थे।

उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार कन्हैया जसवानी (75), निकलेश जसवानी (45) और चालक पुरूषोत्तम महोबिया (37) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक मंडला के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल दो अन्य कार सवारों का इलाज केवलारी सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है।

अधिकारी ने बताया कि कार में सवार लोग अस्पताल से जुड़े कुछ काम के बाद नागपुर से लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद एसएएफ जवानों को ले जा रही बस पलट गई। उन्होंने बताया कि इसमें कुल 26 एसएएफ जवान घायल हो गए, जिन्हें केवलारी अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि उनमें से एक को गंभीर चोटें आईं, जिसे नागपुर रेफर किया गया है और इस घटना की जांच की जा रही है। (एजेंसी)