मध्य प्रदेश

Published: Nov 04, 2022 08:31 AM IST

Betul AccidentMP: बैतूल में भयंकर सड़क हादसा, बस-कार की सीधी टक्कर में 11 की दर्दनाक मौत, 1 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली/भोपाल. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से आ रही एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां बीती गुरुवार देर रात एक भयंकर सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक व्यक्ति गंभीर बताया जा रहा है। उक्त हादसा बैतूल (Baitul) जिले के झाल्लर थाने के पास घटित हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार देर रात एक बस और कार की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बैतूल SP सिमला प्रसाद ने हादसे की जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर अपना राहत बचाव कार्य शुरू कर चुकी थी। 

उन्होंने यह भी कहा कि, फिलहाल शवों की शिनाख्त की जा रही है और उसके बाद उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उनके कहे अनुसार, उक्त घटना की  जांच की जा रही है। इसके साथ ही  न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी हादसे की तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है कि बस से टक्कर के बाद किस तरह कार के परखच्चे उड़ चुके हैं।

ANI द्वारा जारी तस्वीर देखकर साफ़ लगता है किसबसे ज्यादा मौतें कार सवार यात्रियों की हुई है। पता हो कि, इससे दो दिन पहले ही बीते मंगलवार को MP के मुरैना जिले में भी एक दर्दनाक सड़क हदसा हुआ था। जिसमें डंपर और बोलेरो की भिड़ंत में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।