मध्य प्रदेश

Published: Sep 01, 2021 08:37 AM IST

MP Poster Politicsमध्य प्रदेश में पोस्टर वॉर, कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे होर्डिंग में कमलनाथ को बताया गया कृष्ण तो सीएम शिवराज को कंस मामा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कमलनाथ पोस्टर (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार भी कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के बीच सियासी घमासान शुरू हो गया है। दरअसल यह पूरा विवाद एक पोस्टर के बाद शुरू है। भोपाल में कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे एक पोस्टर में कमलनाथ (Kamal Nath) को कृष्ण तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) को कंस मामा बताया गया है। 

ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। इस पोस्टर में कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान के काम की तुलना की गई है। साथ ही कमलनाथ को कृष्ण के रूप में दिखाया गया है। जबकि सीएम शिवराज सिंह चौहान को कंस दर्शाया गया है। आगे सूबे की जनता को कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami 2021) की शुभकामनाएं दी गई हैं। 

मध्य प्रदेश में पोस्टर को लेकर बवाल-

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगाए गए इस पोस्टर में ओबीसी आरक्षण, भाजपा सरकार में बढ़ी महंगाई, बेरोजगारी, बिजली बिल, बेरोजगारों पर लाठीचार्ज और महिला उत्पीड़न के मुद्दे को लेकर शिवराज सरकार को आड़े हाथ लिया गया है। इस पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान ने कहा कि इसे प्रदेशों के हालात को लेकर लगाया गया है। कमलनाथ की सरकार ने जनता के हित में कई बड़े फैसले लिए थे, लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार से जनता त्रस्त है।