मध्य प्रदेश

Published: Nov 29, 2022 12:26 PM IST

Big Accident MP के तीन पत्रकारों की सड़क हादसे में मौत: शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक, परिजनों को देंगे 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

विदिशा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन जिले (Raisen district) में एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार विदिशा के तीन पत्रकारों (three journalists) की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। सलामतपुर पुलिस थाना प्रभारी देवेंद्र पाल (Devendra Pal) ने बताया कि हादसा सोमवार रात करीब नौ बजे लांबाखेड़ा के पास एक मोड़ पर हुआ।  

उन्होंने कहा कि इस हादसे में तीन पत्रकारों राजेश शर्मा, सुनील शर्मा और नरेंद्र दीक्षित की मौके पर ही मौत हो गई। राजेश विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष थे। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने बाद में बेरखेड़ी के पास इस ट्रक को जब्त कर लिया।

सूत्रों के अनुसार हादसे के वक्त ये तीनों पत्रकार अपने साप्ताहिक अखबार की प्रिंटिंग का ऑर्डर देकर भोपाल से विदिशा लौट रहे थे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीन पत्रकारों के निधन पर शोक व्यक्त करते कहा कि राज्य सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए सहायता राशि प्रदान की जायेगी। (एजेंसी)