अहमदनगर

Published: Nov 10, 2020 06:30 PM IST

शुरु सुरक्षा मानकों के साथ बैडमिंटन हाल शुरू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अहमदनगर. कोरोना महामारी के कारण विगत 6-7 महीनों से नगर शहर के वाडिया पार्क क्रीडा संकुल में सभी खेल के मैदान बंद है, लेकिन अब अनलाक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद राज्य सरकार की गाइडलाइन के अनुसार अलग-अलग चरणों में खेल के मैदान शुरू किए जा रहे हैं. क्रीडा संकुल में स्थित बैडमिंटन हाल मंगलवार से शुरू किया गया है. यह जानकारी अहमदनगर के जिला क्रीडा अधिकारी शेखर पाटिल ने दी.

बैडमिंटन मार्निंग ग्रुप के सदस्यों ने जिला क्रीडा अधिकारी से मिलकर बैडमिंटन हाल शुरू करने की विनती की थी. जिला क्रीडा अधिकारी पाटील के सभी सदस्यों समेत बैडमिंटन हाल में निरीक्षण करने उपरांत मंगलवार से खेल शुरू करने के लिए इजाजत दी. इस अवसर पर पाटिल ने कहा कि कोरोना संकट को देखते हुए आगामी समय में खेल के दौरान सरकार की सभी शर्त और नियमों का पालन करते हुए सुरक्षा के सभी उपायों के साथ खेल के मैदान का इस्तेमाल करना आवश्यक है. 

इनकी रही उपस्थिति

बैडमिंटन मार्निंग ग्रुप के सदानंद कुलकर्णी, अविनाश कुलकर्णी, प्रशिक्षक विजय पवार, डॉ.एकनाथ बागले, राष्ट्रीय प्रशिक्षक विशाल गर्जे, बास्केटबाल के प्रशिक्षक दिलीप दिघे आदि उपस्थित थे.  खेल के लिए बैडमिंटन हाल शुरू करने के लिए सकारात्मक प्रतिसाद देने के लिए बैडमिंटन मार्निंग ग्रुप की ओर से सदानंद कुलकर्णी ने जिला क्रीडा अधिकारी पाटिल के आभार व्यक्त किया.