अहमदनगर

Published: Oct 16, 2023 06:40 PM IST

DEMU Train Fireमहाराष्ट्र: अहमदनगर में डेमू ट्रेन के 5 कोच में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, देखें Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में अहमदनगर (Ahmednagar) और नारायणपुर स्टेशन के बीच सोमवार दोपहर 3 बजे 8 डिब्बों वाली डेमू ट्रेन के पांच डिब्बों में आग लग गई। जिसके बाद अफरातफरी मच गई। हालांकि, फिलहाल किसी के घायल या मौत की सुचना नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

सीपीआरओ मध्य रेलवे ने कहा, “अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच दोपहर 3 बजे 8 डिब्बों वाली डेमू ट्रेन के पांच डिब्बों में आग लग गई। किसी के घायल होने या मौत की सूचना नहीं है क्योंकि आग लगने पर सभी यात्री ट्रेन से उतर गए। जलते डिब्बों के अंदर कोई भी व्यक्ति नहीं फंसा है। रेलवे अधिकारियों द्वारा अग्निशामकों को बुलाया गया है।”

रेलवे के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। पहले ट्रेन के तो कोच में आग लगी थी इसके बाद यह आग ने अन्य तीन कोच को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में रेलवे का भारी नुकसान हुआ है। यह घटना अहमदनगर के वालुंज की है, जहां ट्रेन में आग 3 बजकर 24 मिनट के करीब लगी। आग लगने का कारण सामने नहीं आया है। मौके पर पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौजूद है। जांच जारी है।