अहमदनगर

Published: Nov 09, 2020 05:02 PM IST

गर्व जयहिंद महिला मंच की सैनिकों के प्रति कृतज्ञता गर्व की बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अहमदनगर. देश की सुरक्षा के लिए दिन-रात देश की सीमा पर पहरा देनेवाले संगमनेर तहसील के सैनिकों के परिजनों को जयहिंद महिला मंच की महिलाओं की ओर से दीपावली फराल का वितरण किया गया. इन महिलाओं की देश के जवानों के प्रति कृतज्ञता की भावना गर्व की बात है. ऐसा प्रतिपादन राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात ने किया.

संगमनेर में राजस्वमंत्री थोरात के यशोधन जनसंपर्क कार्यालय में जय हिंद महिला मंच और पूर्व सैनिक कल्याण संस्था के संयुक्त तत्वावधान से तहसील के सैनिकों के परिजनों को दिवाली फराल का आवंटन किया गया. इस अवसर पर मंत्री थोरात बोल रहे थे. जयहिंद महिला मंच की अध्यक्ष तथा नगराध्यक्ष दुर्गा तांबे, निवृत्त सैनिक हवालदार रावसाहब कोटकर, प्रकाश कोटकर, वीरमाता अलका रहाणे, वीर पत्नी शारदा थोरात, सुनीता निघुते, मेजर संदीप उकीर्डे, सुरेश थोरात, मधुकर गुंजाल, सुनीता कांदलकर, सुनीता अभंग, निर्मला गुंजाल, रोहिणी कोटकर, अर्चना बालोडे, एड. नानासाहब शिंदे, प्रा. बाबा खरात, प्रवीण गुंजाल, अर्जुन कोल्हे आदि उपस्थित थे.

किसान और जवान की प्रगति महत्वपूर्ण

राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात ने कहा कि भारतीय सैनिक प्रत्येक नागरिक के लिए अभिमान है. किसान और जवान देश की प्रगति के लिए महत्वपूर्ण है.किसान परिवार की महिलाओं द्वारा दीपावली के दौरान सैनिकों के परिवार को फराल के पदार्थ आवंटित करने का उपक्रम सराहनीय है. उसी तरह जयहिंद महिला मंच ने सीमा पर देश की सुरक्षा के लिए कार्यरत सैनिकों को भी दिवाली फराल भेजा है. नगराध्यक्ष दुर्गा तांबे, निवृत्त सैनिक हवालदार रावसाहब कोटकर, प्रकाश कोटकर आदि ने भी मनोगत व्यक्त किया.