अकोला

Published: Nov 21, 2023 01:21 PM IST

Akola Stone Peltingमहाराष्ट्र के अकोला में 2 गुटों के बीच भयंकर झड़प के बाद पथराव, 14 पर FIR

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo : महाराष्ट्र पुलिस

अकोला: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अकोला (Akola) शहर में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच विवाद के कारण झड़प और पथराव हुआ। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार की रात को अकोट फेल पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमनगर और पड़ोसी कादरी पुरा चौक पर हुई। घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों के 14 लोगों पर दंगा करने का मामला दर्ज किया गया है। अकोट फेल पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नशे में धुत एक व्यक्ति ने भीमनगर में कुछ लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया, जिससे इलाके में तनाव बढ़ा। अधिकारी ने बताया कि झड़प के बाद दोनों समूहों ने इलाके के कुछ घरों पर पथराव किया।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद अकोट फेल पुलिस थाने के कर्मी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के सात-सात लोगों के खिलाफ दंगा करने और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस ने लोगों से अफवाहों पर यकीन न करने की अपील की है।(एजेंसी)