अकोला

Published: Mar 19, 2022 10:41 PM IST

Akola Corona Updateअकोला में आज एक भी मरीज की वृध्दि नहीं, 9 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

अकोला. अकोला जिले में कोरोना वायरस का जाल अब कम होने लगा है. कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या के आंकड़ों में दिन प्रतिदिन कमी आ रही है. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की ठीक होने की गति बढ़ गई है. जिले में आज एक भी कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की वृध्दि नहीं, 9 मरीजों को डिस्चार्ज व 15 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अभी अस्पताल में 3 मरीजों पर उपचार जारी है. जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है. 

एक भी मरीज पाजिटिव नहीं मिला 

जिले में 19 मार्च को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 15 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में आरटीपीसीआर टेस्ट में सरकारी मेडिकल कालेज में 0 पाजिटिव, निजी लैब में 0 पाजिटिव व रैपिड एंटीजन टेस्ट में 0 पाजिटिव ऐसे जिले में एक भी कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की वृध्दि नहीं हो गई है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 65,174 तक पहुंच गई है.

9 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से ठीक होनेवाले 9 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें होम आईसोलेशन के मरीजों का समावेश है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से ठीक होनेवाले 64,006 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

3 मरीजों पर अस्पताल में उपचार शुरू 

अब तक जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 65,174 तक पहुंच गई है. अब तक 1,165 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. अब तक 64,006 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अभी 3 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी जिला अस्पताल व सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है.