अमरावती

Published: Feb 07, 2023 01:36 AM IST

Rice131 क्विंटल सरकारी चावल बरामद, साप्ताहिक बाजार का गोदाम सिल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मोर्शी (सं). शहर में लगातार सरकारी अनाज की तस्करी के मामले सामने आ रहे है. रविवार की रातर राजस्व व पुलिस दल ने छापा मारकर 131 क्विंटल के 262 कट्टे चावल जब्त किया गया. यह छापामार कार्रवाई रात 10 बजे की गई. इससे पहले भी मोर्शी शहर में लगातार सरकारी अनाज की तस्करी के मामले उजागर हुए है. प्रशासन की आँख में धूल झोंककर तस्कर सरकारी अनाज का भंडारण करने के बाद अनाज खुले बाजार में बेच दिया करते हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसीलदार सागर ढवले को मोर्शी के साप्ताहिक बाजार स्थित गोदाम में चावल के अवैध भंडारण की गोपनीय सूचना मिली. उन्होंने राजस्व सहायक प्रकाश पुनसे को अविलंब सामान जब्त कर उचित कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया. राजस्व सहायक प्रकाश पुनसे ने मोर्शी श्रीराम लांबाडे के थानेदार के साथ मोर्शी शहर के मध्य अठवाड़ी बाजार स्थित गोदाम पर छापा मारा.

रंजीत अग्रवाल के लगभग 262 बोरे चावल जब्त कर गोदाम को सील कर दिया गया है. इस साहसिक कार्रवाई से खुले बाजार में अवैध चावल बेचने वाले व्यापारियों में दहशत है. सोमवार को चावल तहसील कार्यालय के सरकारी गोदाम में रखा गया है. चावल को प्रयोग शाला भेजा जाएगा.