अमरावती

Published: Aug 12, 2020 08:59 PM IST

Corona Virus एक ही दिन में 25 कैदी कोरोनाग्रस्त-कुल 27 हुए पॉजिटिव, 1 की मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अमरावती. अमरावती मध्यवर्ती कारागृह के 25 कैदियों की रिपोर्ट बुधवार को कोरोना पॉजिटिव आयी है. एक ही दिन में एक साथ 25 कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जेल प्रशासन में हड़कंप मचा है. बैरेक में इन कैदियों के संपर्क में आने वाले अन्य कैदियों की वैद्यकीय अधिकारियों के माध्यम से मेडिकल टेस्ट कराई जा रही है. जिला मध्यवर्ती कारागृह में इससे पहले सजायाफ्ता 2 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी, जिससे अब तक कुल 27 कैदी पॉजिटिव पाए गए है, जिसमें से एक कैदी की मौत हो गई, जबकि 26 कैदियों का सेंट्रल जेल के विशेष क्वारंटाइन सेंटर में इलाज चल रहा है. 

कैदियों की अलग से व्यवस्था
सुरक्षा के दृष्टिकोण से सेंट्रल जेल के कैदियों को अन्य मरीजों से अलग रखकर इलाज दिया जा रहा है, जिसके लिए सेंट्रल जेल के क्वारंटाइन सेंटर में इन कैदियों के इलाज की व्यवस्था जेल प्रशासन की ओर से की गई है.-डा.शामसुंदर निकम, जिला शल्य चिकित्साक

109 नए मरीज, 3346 पॉजिटिव संख्या
शहर में कोरोना का कहर लगातार जारी है. बुधवार को 109 नए मरीज सामने आये, जिससे जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3,346 हो गई है, जबकि और एक कोरोना मरीज की मौत होने से मृतकों की संख्या 90 हूई है, वहीं 2,054 मरीज स्वस्थ्य होने के बाद डिस्चार्ज किए गये.

नवनीत की हालत बिगड़ी
सांसद नवनीत राणा का नागपुर के वोक्हार्ट अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है, नवनीत पर वोक्हार्ट अस्पताल के डा. निरज अग्रवाल, डा. वैभव जयस्वाल, डा.सोमाणी तथा डा.खानझोडे इलाज कर रहे है. जो लगातार उनके स्वास्थ्य की ओर ध्यान लगाए हुए है, जबकि विधायक रवि राणा की हालत में सुधार है, उन्होंने सभी नागरिकों से सुरक्षित रखने व नियमों का पालन करने का आह्वान किया है.