अमरावती

Published: Nov 26, 2022 01:43 AM IST

Water Connection3 दिनों से अचलपुर प्यासा, जल वाहिनी जोड़ने का काम युद्धस्तर पर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अचलपुर (सं). अचलपुर – परतवाड़ा के सफेद पुल से जल वाहिनी को हटाकर अब दूसरी जगह से जल वाहिनी को जोड़ने हेतु अचलपुर परतवाड़ा की जलापूर्ति दो दिन के लिए बंद रखी गई थी. लेकिन बुधवार के दिन से आज तक जलापूर्ति पूरी तरह से बंद है. उल्लेखनीय है कि चंद्रभागा प्रकल्प से आई जल वाहिनी परतवाड़ा में बिच्छन नदीं में से डाली गई थी. लेकिन बाद में नदी पर बने सफेद पुल पर से जल वाहिनी को डाला गया था. लेकिन हाइवे का काम शुरू रहने से पुल बना और हाइवे बनाने में रुकावट बनी हुई थी.

यही कारण है कि पाइप लाइन को हटाना जरूरी था. इस के लिए नगर परिषद ने पाईप लाईन को हटाने और दूसरी जगह से पाईप लाईन गुजरना था. इसके लिए तीन दिन जलापूर्ति बंद रखकर पाईप लाईन को हटाया गया है. वहीं सर्किट हाउस रास्ते को बंद रख कर काम पूरा किया गया.

खबर लिखे जाने तक सिर्फ टी बिठाना बाकी था. इस पर संबंधित अभियंता ने बताया की शुक्रवार की शाम से अचलपुर परतवाड़ा को जलापूर्ति सुचारू करने की बात कही थी, लेकिन काम जारी रहा. फिलहाल  अचलपुर परतवाड़ा शहर वासियों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है. वही इस बीच बिना नियोजन के ही जलापूर्ति बंद रखी गई शहर में टैंकर की व्यवस्था कहीं नही दिखाई दी.